Wednesday, January 18, 2012

Hindi Jokes 3


प्रेमी: अपनी प्रेमिका के लिये फूल लेकर आया!
प्रेमिका: मुझे यह फूल नहीं कोई सोने की चीज चाहिए!
प्रेमी: यह लो तकिया और सो जाओ!
 *********************************************************************************
मै और मेरी तनहाई अक्सर ये बाते करते है ,
तुम होति तो ऐसा होता ,
तुम होति तो वैसा होता ,
और तुम ना होती तो ,
.
... .
.
.
मेरे पास पैसा होता :)
 
*********************************************************************************
भिखारीः जनाब मैं कोई मामूली भिखारी नहीं हूं। मैंने ‘ रुपये कमाने के 100 तरीके ‘ नामक किताब लिखी है।
राहगीरः तो फिर तुम भीख क्यों मांगते हो ?
भिखारीः क्योंकि यह उस किताब में बताया गया सबसे आसान तरीका है।
*********************************************************************************
एक लड़की, इन्सपेक्टर संता से - साहब मेरे पति 5 दिन पहले आलू लेने गए थे अभी तक वापस नहीं आए
संता - तो तुम कुछ और क्यों नहीं बना लेती
*********************************************************************************
शिक्षक (संता से) - तुम्हारा जन्म कहां हुआ था?
संता - तिरुअंतपुरम मे।
शिक्षक - तो इसकी स्पेलिंग बताओ?
संता - बहुत सोचने के बाद, मेरे ख्याल से मै मेरा जन्म गोवा मे हुआ था।