Friday, January 27, 2012

Hindi Jokes 4


संता - आज संडे है और मैंने इंजॉय के लिए 3 मूवी टीकिट खरीदे है
बीवी - 3 क्यों ?
संता - तुम्हारे लिए और तुम्हारे मम्मी पापा के लिए
*********************************************************************************
संता : चाकू क्यों उबाल रहे हो ?
बंता : खुदकुशी करने के लिए।
संता : मगर इसे उबाल ने की क्या जरूरत ?
बंता : मुझे कहीं इन्फेक्शन हो गया तो ?
*********************************************************************************
 एक दस साल का बच्चा बहुत ध्यान से एक किताब पढ़ रहा था, जिसका टाइटल था, ‘बच्चों का पालन-पोषण कैसे करें’?

मां: तुम इस किताब को क्यों पढ़ रहे हो?

बच्चा: मैं ये देखना चाहता हूं कि मेरा पालन-पोषण ठीक से हो रहा है या नहीं.
 *********************************************************************************
प्रेमिका अपने प्रेमी से: एक बात बताओ जब वजन, लंबाई, चौड़ाई यह सब नापने के लिए मानक हैं तो प्यार, दोस्ती और विश्वास नापने के लिए कुछ क्यूं नहीं है?

प्रेमी (काफी देर तक लड़की की तरफ देखने के बाद): देख, दिमाग मत खा, बेकार में पिट जाएगी. मैं पहले ही फिजिक्स में फेल हूं.
********************************************************************************
एक आदमी जिसके सर पर सिर्फ़ दो बल थे, कटिंग करवाने गया, नाई ने उससे पूछा हाँ' बताइए गिनुं कि काटूँ, आदमी ये सुनकर उदास सा होकर बोला "कलर कर दो यार"।